Wednesday, July 16, 2008

बदले- बदले से धड़ाधड़ महाराज़

***** बदले- बदले से धड़ाधड़ महाराज़*****  

        untitled5                     

 धड़ाधड़ महाराज़ आजकल कुछ दिनों से नये रंगरूप में आकर्षक नज़र आ रहे हैं.  धुरन्दर चिट्ठाकारों को अब नई जगह पर शिफ्ट कर दिया गया है. साथ ही नये चिट्ठाकारों को भी सम्मान दिया गया है. चिट्ठा 

untitled2

सम्बन्धित जानकारी अलग से अन्य विशेषताओं में समाहित कर दी हैं जहाँ वर्ग वदलें, पुस्तक चिन्ह और डाक सूचक में जाने के लिए पंजिकरण की अनिवार्यता है. जबकि हवाले, सक्रियता क्रम और पिछले लेख पर सीधे वार किया जा सकता है.

धड़ाधड़ टिप्प्णियों, धड़ाधड़ पढ़ाकू और धड़ाधड़ वाहवाही लूटने वाले चिट्ठों के लिए एक अलग कॉलम बनाया गया है. वहीं चिट्ठों को विभिन्न चिप्पियों के माध्यम से अलग- अलग करने का प्रयास सफल नज़र आता है.

untitled3

चिट्ठों की सक्रियता को घंटों, दिनों और महिनों के माध्यम से दर्शाया गया है. जिससे हिन्दी ब्लोग लेखन में हो रही प्रगति को आसानी से समझा जा सकता है. धड़ाधड़ महाराज़ चिट्ठाजगत में प्रतिक्रिया स्वरूप सुझाव एवं शिकायतें भेजने के लिए नया ई-पता जारी किया गया है.-
nayaroop [ एट ] chitthajagat < डॉट > in

नये रूप में धड़ाधड़ महाराज़ चिट्ठाजगत आकर्षक नज़र आता है. बस ऐसा समझ लो नई बोतल पुरानी शराब है. और भी बहुत कुछ है इस नये रूप में. अंत में 100000+ चिट्ठा प्रवष्टियों के लिए सभी पाठकों, चिट्ठाकारों और एग्रीगेटरों को बधाईयाँ एवं शुभकामनाएं.

2 comments:

चिट्ठाजगत सेवा दल said...

आपकी नज़र चिट्ठाजगत पर पड़ी, शुक्रिया

चिट्ठाजगत सेवा दल

राज भाटिय़ा said...

धन्यवाद